Oh scene mujhe funny laga...
Kitna asan tarika tha but boss KO door open karna tha...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Oh scene mujhe funny laga...
Kitna asan tarika tha but boss KO door open karna tha...
Originally posted by: merryyura
But bachi bhi kam nahi hai. Door ke niche se note bhej diya apne pati ko🤣
Aisa note ki boss khud andar se bahar aa jayenge 🤣
Haa usne tent me aag laga di 🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
car garam thi na bacchi ko burns lag jaate....
Jan jaldi bach jati...
Originally posted by: rheuji17
Also how has Vansh not put two and two together that Kabir is putting this a in her head he was able to use phone tracker 😡
Vansh is knows there's no one that will use cheap low down games to manipulate Ridhma but
Kabir, about her parents
Vansh way of manipulation is torture, so you see the difference
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur iss bramhastra ka koi tod hai hi nahi🤣
Ab ayegi pati line mein...
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa usne tent me aag laga di 🤣
ye kya likha hai be🤣
Yes 😊 I too noticed it now 😊
Congratulations yaar 🥳🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye kya likha hai be🤣
Panick wahi karne wala he banda Riddihma Riddihma karke 🤪
Tu udhar mat ja 🤣
Originally posted by: dipali13
Congratulations yaar 🥳🤗
Thanks ❤🤗
Thanks ❤🤗
Congrats 🥳