Originally posted by: arryline
Uske haath nazook hai aur ye miya biwi ke pagalpan mein woh kyun padein
Inka toh roz ka hai ye sab adventure 😆
Lol...
Nazuk hath...
Ishani KO call kar raha tha maybe...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: arryline
Uske haath nazook hai aur ye miya biwi ke pagalpan mein woh kyun padein
Inka toh roz ka hai ye sab adventure 😆
Lol...
Nazuk hath...
Ishani KO call kar raha tha maybe...
Originally posted by: arryline
Of course kal ka episode shaanti se beetega
Epi end hone tak bachi ko naya clue mil jayega
Probably woh juvenile detention wala phir bachi wapas spy work
saadi bhi hojayegi .... SR bhi hojayega..... uske baad asli dhamaka ho maybe...
Boss ka mood nahi tha 🤣
Zor laga k haisa ka 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Andar se koi bahar na jake
Bahar se koi andar na aa sake 🤣
Seriously le liye boss ne 🤣
But bachi bhi kam nahi hai. Door ke niche se note bhej diya apne pati ko🤣
Aisa note ki boss khud andar se bahar aa jayenge 🤣
Yeah, but she died in the house. And still people are behaving normally the next day.Originally posted by: pyar-ishk
Ms. Dsouza yes but not by Vansh, he made sure her family was taken cared of
But Sunny, is somewhere on the beach, chasing another rich girl for her money 🤣
Itnaaaaaaaa acha scene miss karke, help karne jao and bosses ki maar kyu khao khali fokat mei? 🤣
Dono bhai he 😲🤣
Family tree me ye nahi tha 🤔🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur iss bramhastra ka koi tod hai hi nahi🤣
EX-ACTLY! 😎
car garam thi na bacchi ko burns lag jaate....