Originally posted by: Navdeep_08
Main vi jyi poochne vali thi
Help nhi ki usne
Udr khada rya show dekhne ke liye
Wohi toh boss k help ka dete...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Navdeep_08
Main vi jyi poochne vali thi
Help nhi ki usne
Udr khada rya show dekhne ke liye
Wohi toh boss k help ka dete...
He was watching the show. Waiting for some popcorns 🤣
Originally posted by: merryyura
Tabhi toh room mei band ho kar baithe the 🤣
Curtains bhi band thi, door, window sabki 🤣
Andar se koi bahar na jake
Bahar se koi andar na aa sake 🤣
Seriously le liye boss ne 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Live show kon miss karega help k chakkar me 🤣
🤣🤣🤣
And khirki khuli thi riddhima ko khirki se nikal leti...
Originally posted by: merryyura
Toh kya riddhima ke parents ka accident RS fam mei se kisi aur ne kiya tha? 🤔
And yeh car se sirf Siya ka hi accident hua tha?
Lets see but kuch toh connection hai
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe koi ye batao jab vansh car Ki door open karneki try kar raha tha tabh angre help keu nahi Ki...
Uske haath nazook hai aur ye miya biwi ke pagalpan mein woh kyun padein
Inka toh roz ka hai ye sab adventure 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
koi faayda nahi inn sab ka🤣
Bachi ne bramhastra ka use kar liya. 🤣
Originally posted by: merryyura
He was watching the show. Waiting for some popcorns 🤣
Angre Mishra ek jaise hain 🤣
Originally posted by: arryline
Of course kal ka episode shaanti se beetega
Epi end hone tak bachi ko naya clue mil jayega
Probably woh juvenile detention wala phir bachi wapas spy work
Right. And jio spoiler ke according fri-sat ko shadi ki preparation hogi and kuch new clues bhi milenge 🤔
Originally posted by: merryyura
Bachi ne bramhastra ka use kar liya. 🤣
aur iss bramhastra ka koi tod hai hi nahi🤣