Shuru ho gayi bachhi ki mission 2.0.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shuru ho gayi bachhi ki mission 2.0.
It's night time.
Riansh are sleeping.
Riddhima aankhein kholti hai..
Vansh turn hua and apna hath riddhima pe rakh ke so gaya.
Riddhima uska hath apne upar se uthayi, vansh turned to the other side.
Riddhima bahar ja rahi hoti hai but vansh uth jata hai and asked, kahan ja rahi ho riddhima?
Riddhima bahana banati hai ki check kar rahi thi darwaza band kiya tha ya nahi kiya.
Vansh - mujhse durr jane ki sochna bhi mat riddhima, mujhe tumhare pal pal ki khabar hai.
He kept his hand on her and both slept. ☺️
Originally posted by: PassionStar
Vansh aur Riddhima dono sone ka natak kr rahe hain🤣
Both are same to same only no difference 😆
Aryan k sath hit and miss ho geya...
Originally posted by: SilentEyes7
Chalo key mil geyi...
ab ye lekar jayegi tarzan the wonder car ko🤣
It's morning time.
Riddhima key chura leti hai and sochti hai vansh ke uthne se pehle wapas aana hai.
Key niche gir jata hai and aryan jo kitchen mei tha woh sun leta hai. Riddhima pillar ke pas chup gayi.
Aryan ko pata chale uske pehle woh key le ke chali gayi.
Lo car sach mein chal bethi...🤣
Aryan ne sahi kaha lagta hai mera dimaag kharab ho gya hai🤣
Originally posted by: merryyura
It's morning time.
Riddhima key chura leti hai and sochti hai vansh ke uthne se pehle wapas aana hai.
Key niche gir jata hai and aryan jo kitchen mei tha woh sun leta hai. Riddhima pillar ke pas chup gayi.
Aryan ko pata chale uske pehle woh key le ke chali gayi.
ye bhi jaayega peeche peeche😆
Boss ka possessiveness ❤️