Upar se sudha aur mil Gaye
Chalo usse to dhang se bat karta after all biwi ki bestie hai
Isiliye to baat karta hai....agar behen hoti to na baat krta aise...jalta jo hai pri se and purvi always gives her the priority.....🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Upar se sudha aur mil Gaye
Chalo usse to dhang se bat karta after all biwi ki bestie hai
Isiliye to baat karta hai....agar behen hoti to na baat krta aise...jalta jo hai pri se and purvi always gives her the priority.....🤣
Nezu🤗
Yeah 😳😆...but don't worry i ll make it during the day😉
Love this one ❤️
Thks Ramona 🤗
Originally posted by: Potterhead_05
Waise koi toh drabble series uodate kar do... Na drabble na ff na sangini na baawre....yaar kisi mein toh update Chahiye ich sabko....please.... anyone....❤️❤️❤️
Sangini toh kabse update nahi hua hai... Bawre is on interesting track, drabble toh superfast express hai!..
Yes sab kya ho Raha hai MATLAB why this type of dailogue 😲its not funny from any angle Biwi manta nahi to kaheka dhoka aur kaheka yeh wahiyat dailogue 🤢
Kuchh bhi ho hai toh meri biwi hi. Mai uski raksha na kar paya!..
Aaj naya promo aa jana chahiye 😕
Article is only copy paste from segments there's not much to worry in that article 😆
Originally posted by: Manisha_IF
ITV vali heroin humare jitni smart nahi hai nezu
Tabhi to mai dimag hatake show dekhti hu
Article is only copy paste from segments there's not much to worry in that article 😆
Wahi main samjha rahi hoon kabse. Aaj naya seg aajaye bas