Upar se sudha aur mil Gaye
Chalo usse to dhang se bat karta after all biwi ki bestie hai
Isiliye to baat karta hai....agar behen hoti to na baat krta aise...jalta jo hai pri se and purvi always gives her the priority.....🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Upar se sudha aur mil Gaye
Chalo usse to dhang se bat karta after all biwi ki bestie hai
Isiliye to baat karta hai....agar behen hoti to na baat krta aise...jalta jo hai pri se and purvi always gives her the priority.....🤣
Nezu🤗
Yeah 😳😆...but don't worry i ll make it during the day😉
Love this one ❤️
Thks Ramona 🤗
Originally posted by: Potterhead_05
Waise koi toh drabble series uodate kar do... Na drabble na ff na sangini na baawre....yaar kisi mein toh update Chahiye ich sabko....please.... anyone....❤️❤️❤️
Sangini toh kabse update nahi hua hai... Bawre is on interesting track, drabble toh superfast express hai!..
Yes sab kya ho Raha hai MATLAB why this type of dailogue 😲its not funny from any angle Biwi manta nahi to kaheka dhoka aur kaheka yeh wahiyat dailogue 🤢
Kuchh bhi ho hai toh meri biwi hi. Mai uski raksha na kar paya!..
Aaj naya promo aa jana chahiye 😕
Article is only copy paste from segments there's not much to worry in that article 😆
Originally posted by: Manisha_IF
ITV vali heroin humare jitni smart nahi hai nezu
Tabhi to mai dimag hatake show dekhti hu
Article is only copy paste from segments there's not much to worry in that article 😆
Wahi main samjha rahi hoon kabse. Aaj naya seg aajaye bas