Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe galat ideas aarahi he 🤪
Arey Galat idea k mood mei hi hai boss🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe galat ideas aarahi he 🤪
Arey Galat idea k mood mei hi hai boss🤪
Jo vi bola sahi bola.... Kabir ka intention wrong hai but suggestion sahi tha......Originally posted by: merryyura
Kabir informing her about forensic department.
Riddhima iski batein sun bhi kyu rahi hai 😳
Woh shayad riddhima car ko forensic department le kar jayegi bts mei
Originally posted by: arryline
Angre Kyun itna hyper ho raha hai ?😆
spoiler ki maane to behen hai uski riddhu🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe galat ideas aarahi he 🤪
Annne. de yeha se AT mein continue karenge...🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Ab ridz drive kr ke lekr jaaykei car
And sb uske piche jaayeke
Is lyi outdoor shoot
Sab kyu jayenge lekin?
VanGre ka samajh aata hai. But aryan and ish bhi?
Originally posted by: merryyura
Arre ek window tod diya tha na vansh ne.. wahi se suna hoga.😆
Tumne bacha liya muje eesha 🤣
Vansh aaj kal bade "kiss mode" pe hai☺️
I'm loving this side of him🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Ab ridz drive kr ke lekr jaaykei car
And sb uske piche jaayeke
Is lyi outdoor shoot
But oh car abhi tak kharab ho jana chaiye...🤣
Originally posted by: merryyura
Sab kyu jayenge lekin?
VanGre ka samajh aata hai. But aryan and ish bhi?
Arre vo apne bhai ke piche
Bcz its something related to his bitter past
Originally posted by: AppleOfEye
Arey Galat idea k mood mei hi hai boss🤪
Are kiss ki baat nahi kar rahi hu 🤣