Originally posted by: MafiaQueen17
Ab ye khatara leke jana cahti he 🤣
Boss Nahane jane do 🤣
Boss ne smell kar liye kerosene 🤣
Hn...
Romantic mood Ki maut ho geyi...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab ye khatara leke jana cahti he 🤣
Boss Nahane jane do 🤣
Boss ne smell kar liye kerosene 🤣
Hn...
Romantic mood Ki maut ho geyi...
Originally posted by: AppleOfEye
Kerosine ki wajase Kiss Miss hogaya😒😒
ek missed kiss ke kitne reasons de sakte hain ye koi CVs se seekhe
Originally posted by: AppleOfEye
Kerosine ki wajase Kiss Miss hogaya😒😒
Haan. 😭
Kerosene ki smell aa jayegi vansh ko issiliye bachi hatt gayi wahan se 😭
She overheard vangre conversation
Yeh Vansh ko kya ho gaya hain...🤣
Kuch zyada hi romance kar sara hain aajkal. Subah...dopohar...shaam...raat.
Har pal bande ko kiss chahiye. ☺️
Vanhs got angry 😆
Biwi Ki spygiri...
Boss said I'll wait, uske baad ka romance chahiye 😒
Aaj Boss acche romance k mood mei the!
Kiss milne ka accha mauka tha!
Kambakhat kerosine ki badbu ne sab bigaad diya🤪🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Lo vangre Ki baat sun li...
Angre Kyun itna hyper ho raha hai ?😆
Ab ridz drive kr ke lekr jaaykei car
And sb uske piche jaayeke
Is lyi outdoor shoot