Lagta hai ye poora hafta pakne wala hai 😳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Lagta hai ye poora hafta pakne wala hai 😳
aly ki pol wkv pe kitne baar khulte ha lekin yeh sab us kepeeche hi bhagte ha 😆Originally posted by: Jayjaya79
Kya logic hain ,task radd hua aly ke wajah se, lekin ration ka decison aly ko hee mila.
Kitne log bahar hai? kitne log andar hai aur kitne log abhi aane baki hai?Originally posted by: TrickyMind
BB is welcoming VG for 100th time- Vikas ghar mai aap ka phir se swagat hai 😂
Rubina kaun hai😲
How dare you? Ruby is out of the world🤣 i mean woh in sab praniyo se upar hai😳
Haan she's toh running the show, my bad
Woh nai sawaal karegi toh TRP's kaise aayegi 😂
Rubi- koi kuchh nahi bolega..
Arshi - BB 8 cheezo k liye shukriyada karte hai aap ka 😆
Eizaz ki kami mehsoos hi nahi hui Naa
Originally posted by: Antaramantara
So before this task he already knew... This is what I am saying... Before this task ... He already knew ...so why he didn't let others know that he is going... N suddenly he changed his entire look n no other housemates asked him.... For me this is something fishy
he was not sure .yeah last moment pe finalize hua ..in bet ek discussion hua tha. his brother imraan last tak tried but makers nei manee .. jo mujhe pata chala imraan was tackling that ..but he was mentally ready almost..
I feel like Vikas owes the producers money or something. This is their pasa wasooli 😳
vikas ke pass producer ka koi video ha😆Originally posted by: Gauahargeous_N
I feel like Vikas owes the producers money or something. This is their pasa wasooli 😳
I think Arshi, Aly aur Abhi yeh teen hi sahi quantity ka ration lasakte the
And Rahul toh worst choice hota 🤣
Jab ration gaya usko mummy yaad aayi thi😆