Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
Khoon plus alcohol
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
Khoon plus alcohol
Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
On a serious note -slip ho sakte hai kya ??
Who is that 😭
Originally posted by: arryline
On a serious note -slip ho sakte hai kya ??
Yup 😆
Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
Saste vadapao ka ketchup tha wo 🤣
Oh my bad🤣🤣
I read in members introduction thread someone who is 17 I think I confused with Maria
I am running🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
ek baat bolo..Ridhu kahan slip nahi hoti hai? har episode ek slip scene hota hi he?🤣
ye cameraman hai, jo galti se scene mein aa gaya🤣
Arey I'm working yaar😆
Who is that 😭
Helper pooja ke liye, jiski jagah Kabir aaya tha , post Vansh's return from the trip🤣