Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Finally meri aankhon ko sukoon milegacant wait !!
Yipee🥳🤣.i could laugh sing dance and roll over with laughter.i am soooooooo happily.chilli grinding by serpokhi
Sai is looking beautiful
https://www.instagram.com/p/CKMEPBaBow4/?igshid=1xat4h3yzoiz1
But virat Nahi hai scene me 😠he should be there to support sai
🤣🤣🤣
Karma🤪
Didi ke motey motey ansoon dekhne hain🤣
I am scared kahi virat didi ke haat check karne toh nahi gaye na room mein😲😲😲
Pakka haath check karne gaya hoga aur kahega ointment lagadi PakhiOriginally posted by: Ishradivani
I am scared kahi virat didi ke haat check karne toh nahi gaye na room mein😲😲😲
Originally posted by: Ishradivani
I am scared kahi virat didi ke haat check karne toh nahi gaye na room mein😲😲😲
Kahin woh drama na kare ki sai ki wajah se mere haath jale🥺😭
Virat would n an idiot if he falls for 🐍khi's croc tears because Sai stops her after.like 2 minutes and UM grinds spices.
I dont think so.he wont even mind serpokhiKahin woh drama na kare ki sai ki wajah se mere haath jale🥺😭