One more round please 😏😏😏😏😏😏😏
Damn....my mind is thinking something else....🤣🤣🙈🙈🙈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
One more round please 😏😏😏😏😏😏😏
Damn....my mind is thinking something else....🤣🤣🙈🙈🙈
One more round please 😏😏😏😏😏😏😏
Kis game ka? 🤭🤭🤭🤭
Mast tane mare hai dono ne ek dusre ko🤣🤣
Arey poocho mat I really enjoyed the fight...🤣🤣
Bilkul sai jagah soch raha hai😏😏😏😏😏😏😏
Originally posted by: aryapdane
Kis game ka? 🤭🤭🤭🤭
Dono ko akela to choro ye log game khud decide karlenge 😏😏😏
Yr kab lagega episode 🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Originally posted by: aryapdane
Purvi will prove that Vir ne uska sahi naam rakha hai 😂😂😂😂😂😂
Vaipri ka track toh meko thoda bhi farak nahi padta, but their impact on PurVir is what I'm loving. I also love that we have taken a few steps back on PurVir progression. Varna jo speed se dono ja rahe the 😚🤭🤭🤭
Kab khatam hoga unka yeh hate track?.. I am dying yaar.. Chana, BB scene ke baad... Aisa track
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeah...bohut kuch ho jaata farmhouse me....mood bhi mast tha aur vir ko to ek aur match khlena tha....🤣🤣
Sochiye agar dusra match hua hota toh kya hota..
Originally posted by: apurva...
Socho agar dusra match hua hota toh kya hota..
Soch liya