Ye kya dekh liya🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Ye kya dekh liya🤣🤣
Nahi tera dream breaker hoon🤣🤣
Tujhe kya milne wali hai meri khwab tod kar be 🔪
Oh I don’t know that
Good u told me🤣
Mera vice ka pitch too loud, I no need to go near
If I scream from downstairs, both son and dad woke up in their beds🤣🤣
Power of Sravz🤣🤣
Jo saat janmo me mumkin nhi uski shipping krke kya faayda🤣
mujhe to kisi aur ke hi dream todne hai🤣Nahi tera dream breaker hoon🤣🤣
Isliye me NiRah ki jodi promote karke rahungi
Originally posted by: Manisha_IF
Kaam se zyada party me interest ho to kya hoga🤣
Haan kaam karo paise udadho🤣
Good morning everyone🤗
Have a nice day ahead😆
Achcha hua na ab aap NiRah ko promote karo mere saath🤣