Originally posted by: ..RiMi..
voo fun hi alag hai 🤣🤪
tere edits main post karu ya tu karegi apni res pe???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
voo fun hi alag hai 🤣🤪
tere edits main post karu ya tu karegi apni res pe???
Abhi KSJ bhi aayenge hume prasad khilane... 👍🏼
Hum khushi khushi prasaad grahan kar lenge 👍🏼
aisa kya❤️par tum sabse badi waali ho,humko 100 saal lagenge aapke level par aane ke liye🤣Originally posted by: ..RiMi..
Ye humaara ghar hai... yaha koi leader/follower nahi Sab same level ke nautankibaaz hain! 🤣sabka apna apna swag hai! 🤪
areee nahi re,yeh alag team ki baat ho rahi hai😆Toto ne team badal di? 😲
Originally posted by: Siddiquie
tum chane ke jhaad pe matt chadho🤪Yeh sab ki partner,bac ban jaati hai,but tum logon ko kuch nahi banne deti😡chaal hai yeh inki😡

Originally posted by: Siddiquie
aisa kya❤️par tum sabse badi waali ho,humko 100 saal lagenge aapke level par aane ke liye🤣
Uske level pe aane ke liye mujhe apna hosh kho dena padega..🤣🤣
Meine bola tha ki uske team mein hoon aaj coz meine kuch nahi banaya special post karne ke liye..toh sirf reaction chipkaungi😳
thik hai thik hai.. partner matt banna kuchh aur ban sakti ho 👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Pata nahi aise hi kardi🤪
Ja jaake dekh tere liye bhi kuch hai usme..🤣
😕 I don't trust you
yeh ki na baat😎Originally posted by: Scarlett_15
Uske level pe aane ke liye mujhe apna hosh kho dena padega..🤣🤣