Originally posted by: MunnaBadnamHua
Salman likes aly lol 😂
Aly hai hi aisa
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MunnaBadnamHua
Salman likes aly lol 😂
Aly hai hi aisa
Originally posted by: MunnaBadnamHua
Salman likes aly lol 😂
Ab toh jai ho part 2 mein bhai ka role pakka
Sallu to Rakhi - aap aur abhinav bohot achhe lag rahe hai.. audience ko bohot pasand aa rahe hai aap dono sath mai..
Kaun hai yeh audience BB creatives? 😆
Salman - Yellow jee sanam hum aa gaye aaj phir dil leke
Sonali is wearing yellow.
also haraza** p pura wkv lol ran** ki aulaad let it go kara chicha 🤷Originally posted by: RasodeMaiKonTha
R@@@@di ki au@@ad pe no discussion..aur ye bagh bunglow wale faltu joke jiska meaning aadhe logon ko pata bhi nahi hoga like me uspe discussion ho raha hai
Jonko nahi pata tha unko bhi aaj pata chala hoga because of dear sallu
patha nahin kisko pasand aaya hai yeh rakhi abhinav jodiOriginally posted by: nehaaa.14
Salman to Rakhi - Aapki jodi salaamat rahe. Poora hindustan bol raha hai ki yeh jodi tiki rahe
Hain! Kab bola aisa hindustan ne? 😲
Originally posted by: TrickyMind
Sallu to Rakhi - aap aur abhinav bohot achhe lag rahe hai.. audience ko bohot pasand aa rahe hai aap dono sath mai..
Kaun hai yeh audience BB creatives? 😆
Nirdosh hai hum
Sonali is more beautiful thn thousand kilo makeup mein chhupi rubina behanji + 100 tonn makeup ke peechhe chhupi nikki together
Yeh nasheeli aankhein dekh rahi hai 😂Originally posted by: Armu4eva
Na umra ki seema ho, na janam ka ho bandhan..
Jab pyaar kare koi.. Fir dekhe keval mannn
Rakhi -=mein abhinabh ji ka massage kia, ek naaas ko press kia jiske bajase uskaa nass khulke dil tak pauch geya
sal- dil tak nei , in between type ka kuch bola i dint get it