Sonali ji ki grilling school ki yaad delarahi 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sonali ji ki grilling school ki yaad delarahi 😆
Sonali ji ki speech sunn kar second hand embarrassment ho rahi hai. 🤓
R@@@@di ki au@@ad pe no discussion..aur ye bagh bunglow wale faltu joke jiska meaning aadhe logon ko pata bhi nahi hoga like me uspe discussion ho raha hai
Jonko nahi pata tha unko bhi aaj pata chala hoga because of dear sallu
I am loving totally loving sonali...jo kar rahi hai danke ki chot pe kar rahi hai bina time waste kiye
Originally posted by: Chingaari
Sonali ji ne kya teer maara
Kisi ko pasand karna koi gunah toh nahi
Dil jeet liya sonali ji ne😳
Na umra ki seema ho, na janam ka ho bandhan..
Jab pyaar kare koi.. Fir dekhe keval mannn
Salman to Rakhi - Aapki jodi salaamat rahe. Poora hindustan bol raha hai ki yeh jodi tiki rahe
Hain! Kab bola aisa hindustan ne? 😲
Aly blush kar raha hai ☺️.
Nasheeli aankhen 🤣
feeling embarassed chingujiOriginally posted by: Chingaari
I am loving totally loving sonali...jo kar rahi hai danke ki chot pe kar rahi hai bina time waste kiye
Rakhi did massage to sonali aurr nerves ko dabaya jiski karaan sonali ka pyaar jaag gaya for ali 🤣🤣
Eijaz Khan ka toh waisa ho gaya....in season 9 everyone was excited with Keith's participation in the show...known face,good looking guy,soft spoken,etc...but ghar mein ek dam bekaar.