IMMj Episodes Discussion Thread #75- Page 59

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

44.3k

Users

50

Likes

2.1k

Frequent Posters

1197472 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: PassionStar

Sacchi...🤣

Haan, aaj ka episode☺️❤️Mai kam se kam 4 baar dekhne wali hu🙈🙈

Han agar purana bhul jao sab to acha hai...😆

Romantic scenes rushed nhi lag rhe kam se kam

Aur vansh ke dialogues mein bhi obsession ki hint hai....☺️

So enjoy...but always remember NO HOPES😆

kuhelidebbarma thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: arryline

Reliable or not don’t know but the best way to enjoy this show is to stay away from them 😆and watch it with least expectations

I agree..the least you expect, the more you enjoy

1197472 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Sitara ka spoiler-


1. Love brought her to this. One day you'll understand. In the name of love, you have to make sacrifices.


2. The secret is related to her parents. He won't spare her if she tries to find out.

I am telling you if makers want trp and keep their show away from negativity than stop this janani😡

Spoiler queen is spoiling their serial🤣

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Nephy

I am telling you if makers want trp and keep their show away from negativity than stop this janani😡

Spoiler queen is spoiling their serial🤣

🤣

Ek aur bhi dala hai usne.. cliff se car niche gir gayi.. maybe riddhima ke parents ki death waise hi huyi him 🤔

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: HeytzMaaneet

3 new shows in pipeline

gusthakiyaan , vampire n Gul's new show

vampire to weekend ka hai na ?
mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: PassionStar

1. Shayad parents love ki baat ho rahi hai.... Riddhima ke parents ne use orphanage chhoda isliye sacrifice likha ho...

2. Isme 'he' kon hai??......Vansh ya Ajay RS

Idk

Sitara ke spoilers sahi hote hain but unhe decode karna isn't easy.. 😆

Best hoga agar episode ka wait kare toh

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

🤣

Ek aur bhi dala hai usne.. cliff se car niche gir gayi.. maybe riddhima ke parents ki death waise hi huyi him 🤔

ye kon hai jo sab daalta hai ?

Ye sab sahi hi hota hai kya ?

1197472 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

🤣

Ek aur bhi dala hai usne.. cliff se car niche gir gayi.. maybe riddhima ke parents ki death waise hi huyi him 🤔


Daalte rehne do yaad kro trp ane par iske spoilers bhi delete ho gye the...😆

Jo dikhayenge apne liye to vahi sach hai😃

PassionStar thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Nephy

Han agar purana bhul jao sab to acha hai...😆

Romantic scenes rushed nhi lag rhe kam se kam

Aur vansh ke dialogues mein bhi obsession ki hint hai....☺️

So enjoy...but always remember NO HOPES😆

Purna bhool jao.... Abhi saari story cliff fall se pehle jaisi lag rahi hai😆

Haan, aaj ka episode kaafi accha hai.

Vansh ka Obsession☺️❤️

@b: ye bat yaad rakhni bohot zaruri hai🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".