Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 offcourse. UN bhi change karlo from mafia to funnyqueen🤣
Holly fudgeballs 🤣
No way I love my UN 😎🤣
Or if change karne bhi nahi dega 🤪
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 offcourse. UN bhi change karlo from mafia to funnyqueen🤣
Holly fudgeballs 🤣
No way I love my UN 😎🤣
Or if change karne bhi nahi dega 🤪
Good🤗
Good Night Dr.A🤗
Sweet Dreams
Take Care❤️
Originally posted by: MafiaQueen17
Holly fudgeballs 🤣
No way I love my UN 😎🤣
Or if change karne bhi nahi dega 🤪
🤣🤣 mafiaqueen tumhare funny award se match nahi karta🥺 jaise hi 1 yr complete change kardo😎
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ghum mein sai ka best friend aane waala hai🤣
Virat aur pakhi ka upcoming scene hai 🤣
Gaana gaati hu me🤣
Virat
Me to raste se jaa raha tha
Sai ko guma raha tha
Pakhi ko mirchi lagi to me kya karu
Kaku bahoah hui to me kya karu
Mujhe pyaar hua to me kya karu
Song credit - tannu
Goodnight🤗
good night saheli🤗
Originally posted by: .shivi396
Plz aisa mat bola kar🤣🤣
Mein a geyi...
Originally posted by: Shooting-Star
Dhanyabaad behen 🤗
Konsi bate ho rahi hai ???
virat pakhi ke room mein hai.. Bts aaye hai virat, pakhi aur ashwini ke..
Sirf itana article aaya hai ke woh best friend ka role play karane wala hai..