Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya ho gaya hai hum sabko...pehle yeh tha ki purvi ko goli lag jaye bas... An purvi arrest ho jaye bas.... 🤣🤣
Bawari ne Hume bhi bawara kardiya hai🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya ho gaya hai hum sabko...pehle yeh tha ki purvi ko goli lag jaye bas... An purvi arrest ho jaye bas.... 🤣🤣
Bawari ne Hume bhi bawara kardiya hai🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Uski alag hi trip chal rahi hai
Mana ki nai pata piche koi araha hai par priyashi to marne ki halat hai uske liye to jaldi chal lete matak matak ke chalna hai
Ye show jitni tension de raha utna to mere college ke exams ne bhi nai di hogi
Dono🤣🤣
Arey yaar katam karo yeh drama aab
Dargah pe insaaf milita hai...gile shikwe dur hote hai ...par yahan ulta ho raha hai
Vir is in his volcanic mode and Pur is so helpless ...aur Vir uska sunega nahin...yeh to pakka hai🤪
Ye show jitni tension de raha utna to mere college ke exams ne bhi nai di hogi
Aur aise videos release karke humko aur tension de rahe hai...
Aaj acha precap de yar...weekend ban jayega....
Exactly🤣🤣 don't tell me She hasn't seen Vir and the police
Ye show jitni tension de raha utna to mere college ke exams ne bhi nai di hogi
so true🤣
Dono🤣🤣
Arey yaar katam karo yeh drama aab
Dargah pe insaaf milita hai...gile shikwe dur hote hai ...par yahan ulta ho raha hai
Vir is in his volcanic mode and Pur is so helpless ...aur Vir uska sunega nahin...yeh to pakka hai🤪
Purvi kuch bolegi tabhi to sunega
Exactly🤣🤣 don't tell me She hasn't seen Vir and the police
Nai diya usko dikhaye
Akhen hai hi nai uske pass usko lag picnic ho rahi hai