Originally posted by: merryyura
Amekha aisi ashubh baatein nahi bolte. 😵
But vansh pregnant hai toh koi baat nahi...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Amekha aisi ashubh baatein nahi bolte. 😵
But vansh pregnant hai toh koi baat nahi...
Originally posted by: merryyura
Amekha aisi ashubh baatein nahi bolte. 😵
Okie 😆
dipali di🤗Originally posted by: dipali13
Isse bhi zyada awesome Ridhima thi mafi de rahi thi ya taxiwale ka kiraya?🤔 dono ne jitni jaldi ek duje ko maaf kiya utni jaldi to mai sabji nahi kharid pati yaar 🙈🤦♀️
Kuch to locha hoga dekhna
Mujhe abhi precap dekhke aesa laga
Originally posted by: SilentEyes7
But vansh pregnant hai toh koi baat nahi...
🤣🤣
Aise hua toh bache ka baap kabir hi hogi
Originally posted by: AppleOfEye
Maze ki baat toh ye hai
Kal tak dono ek pehchan nahi rahe the ek dusre ko
Aur aaj maaf karke hug bhi kar rahe😆
Ye alag hi couple hai yar🤣
Riddhima ya ragini keu nahi ho sakti...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Manishaji GM...
Nisha ji GM
Originally posted by: SilentEyes7
But vansh pregnant hai toh koi baat nahi...
Tu zyada kp mat paka 😵
Originally posted by: -Ayushi-
Ragini ka hua toh Riddhu happily accept karegi🤣 #RiRa
Wo kaand nahi hoga fir🤣
🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Nisha ji GM
Oh box mein kya hai Jo kabir ne bheja tha any guess...