Originally posted by: MunnaBadnamHua
s11 aur s13 wale winner says hi 👍🏼
Exactly! Jab Sid Shukla jeet sakta hai toh phir koi bhi jeet sakta hai Swami Om bhi 😂🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: MunnaBadnamHua
s11 aur s13 wale winner says hi 👍🏼
Exactly! Jab Sid Shukla jeet sakta hai toh phir koi bhi jeet sakta hai Swami Om bhi 😂🤣
😆 They were better actuallyOriginally posted by: MunnaBadnamHua
s11 aur s13 wale winner says hi 👍🏼
Rubina jaise nahin theee yaar
rakhi ki captaincy gayi suna aisa
par kam to kardia na apna
us ne abhinav ko save 🤣
sid accha tha 😈Originally posted by: Kinginthenorth9
Exactly! Jab Sid Shukla jeet sakta hai toh phir koi bhi jeet sakta hai Swami Om bhi 😂🤣
i must say u r pretty beautiful troll
acha hasate hu 👍🏼
Originally posted by: MunnaBadnamHua
rakhi ki captaincy gayi suna aisa
par kam to kardia na apna
us ne abhinav ko save 🤣
Bhai bb ne saare season ke liye captaincy ban kar di. Rahul naa bann paya captain 🤣🤣🤣
koi sid supporterr nahin hai kya forum pe sab bhaag gaye kyaa😈
Aao wapis sab
Rahul ne kya gandagi baki hai Rubina ke liye...itna wahiyyat Insaan hai Rahul 🤢