Abeeee 🤣
Tu time dekkar baate karti hai?
Mere liye toh Kuch bhi chalenga kisi bhi time par 😂😂
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Abeeee 🤣
Tu time dekkar baate karti hai?
Mere liye toh Kuch bhi chalenga kisi bhi time par 😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Maine Tere bachelors ko virgin baana diya 🤣
Esa kyu kiya tune yaar experienced rehne deti 🤣
tu rona mat haaaOriginally posted by: RishiGirl
yes darling
Her last and recent post is being liked by him
https://www.instagram.com/p/CJ5X7pulKCt/?igshid=1kmmo29ybgizk
Me tere saath hu tera dukh kam karne ko🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Istemaal kare fir vishwas kare🤣🤣
Tune ghadi ki ad badalks rakh di mere liye🤣🤣
Lekin khud aapne pata ka chehra nahi dekhi Ayu ne 😂
Aaj kal ye wahi dekh rahi he 🤣
Kal raat se esi baate kar rahi he 🤣
Niya bhi thik hai
Navya dekhte hai👍🏼
Lekin kabhi milenga nahi 🤣🤣
Rrahul toh bilkul hi nahi hai ek V.... 😂😂😂😂
Originally posted by: .shivi396
No comments 🙊
🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Din dahade kya shuru kar diya tum logo ne🤣🤣
🤣🤣ab me kya karu rishi ki halkat jawani ka kamal he sab or aayu k depression ka 🤣