Originally posted by: .shivi396
Tabhi bola tha yaad rakhke mujhe bata🤣
Thoda bohot entertainment hoga
Kyuki mere bhi ajeeb hi hote hai
Par 3-4 din se dikhe hi nahi
Ab toh zaroor yaad karke rakthi hu
Meri toh har din, har roze hoti hai 😂😂
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: .shivi396
Tabhi bola tha yaad rakhke mujhe bata🤣
Thoda bohot entertainment hoga
Kyuki mere bhi ajeeb hi hote hai
Par 3-4 din se dikhe hi nahi
Ab toh zaroor yaad karke rakthi hu
Meri toh har din, har roze hoti hai 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Itni Bhayanak🤣
Istemaal kare fir vishwas kare🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Fhat the wuck🤣🤣
Haaaa yaaar 😂😂😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Haaaaa 😆😆
Only passionate and x rated scenes can help her to overcome it! Doesn’t even cope but directly overcoming it 😂😂
No comments 🙊
Originally posted by: .shivi396
Par ku6 naya bhi to nahi mil raha
Saara google 6aan mara🤪
Mujhe jyada long name nahi pasand
Ek "Naomi" mujhe pasand hai wo family walo ne Japanese jaisa lag rahe hai bol diya🤪
Haa...japanese jaisa hi lag raha hai wo
Niya rkha🤣
Navya
Originally posted by: MafiaQueen17
Abe ye tuje kisne kaha wo virgin he 🤣🤣🤣
Bachelors ko maine virgin baana diya 🤣
Maine Tere bachelors ko virgin baana diya 🤣
Ye iska talent hai🤣
Jaose Twisted se x-rated pe chali gayi🤣
yes darlingOriginally posted by: Manisha_IF
Rishi tere baby ne posts like kiye kya jiji ke ?
Her last and recent post is being liked by him
https://www.instagram.com/p/CJ5X7pulKCt/?igshid=1kmmo29ybgizk
Din dahade kya shuru kar diya tum logo ne🤣🤣