Humne 2 EDT khatam kardi par vaipri ka drama khatam nai hua
Omg nez to good
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Humne 2 EDT khatam kardi par vaipri ka drama khatam nai hua
Omg nez to good
Originally posted by: aryapdane
Hey Mini!
How are you?
Humne 2 EDT khatam kardi par vaipri ka drama khatam nai hua
Pata nahi yeh torture bhi kab tak chalega yaar.
Originally posted by: aryapdane
Omg voot is just the absolute worst when it comes to uploading episodes. 24 hours before tv bol kar agar select bechte ho, toh make sure all serials give their episodes 24 before
Ye to voot ka roj ka hai 🤷♀️🤷♀️ inki service lena hi bekar hai vaise bhi voot ke pass kuch or hai nai offer karne ko
Originally posted by: aryapdane
Pata nahi yeh torture bhi kab tak chalega yaar.
Ab to jungle tak bat agaye
Acha vir dikha kisi bts me
Originally posted by: aryapdane
Omg voot is just the absolute worst when it comes to uploading episodes. 24 hours before tv bol kar agar select bechte ho, toh make sure all serials give their episodes 24 before
Don’t have voot but Hotstar it very good in giving the episodes
How are you?
I'm doing great. How are you?
Pata nahin sab chal kya raha hai mere dimag ka dahi ho raha hai soch soch ke.. ye log kyun fokat ki screentime de rahe hai Is Vaibhav Priyashi ko. Kahan hum yahan mare jaa rahe hai PurVir ka jungle romance dekhne ke liye and what are we actually getting!
I didn’t c him anywhere
Ye to voot ka roj ka hai 🤷♀️🤷♀️ inki service lena hi bekar hai vaise bhi voot ke pass kuch or hai nai offer karne ko
Sach mein. Still it's so frustrating everyday. Par kar bhi kya sakte hai? Colors ke serial ka fan hone ka dard sehna toh padega hi