So according to sbs sakshi is alive and Prakashi is a villain ..... let’s see if that is true
Yeh kab hua? I watched SBS today TV pe toh nahi aaya 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
So according to sbs sakshi is alive and Prakashi is a villain ..... let’s see if that is true
Yeh kab hua? I watched SBS today TV pe toh nahi aaya 🤔
Someone posted the sbs video on page 30 check it out

Dekh nezu...
Show signature likha hua hai na wo on kar de...phir dikhega
Originally posted by: Srilata.Mineil
This is me nezu... 🤣🤣
Arey mare hue insaan ko kitna zinda karenge...sbs wale....
Ye wala track kuch jaida hi jaldi nai araha hai mtlb sare bhramashtra abhi chor denge to bad me kya bachega dikhane ko fir
Yr ye sakshi ko kyu la rahe hai

Subha to mazak kiya tha bas sakshi aur purvi wala😭😭🤣🤣🤣
Originally posted by: Amaraddict
Pehli baar yeh maine discover kiya kuch signature bhi hota hai 😆
Too hot to handle PurVir
To kya tum logo ko mera siggy nahi dikha... 🤔
Originally posted by: Manisha_IF
Dekh nezu...
Show signature likha hua hai na wo on kar de...phir dikhega
Ok samaj gaye👍❤
Ye wala track kuch jaida hi jaldi nai araha hai mtlb sare bhramashtra abhi chor denge to bad me kya bachega dikhane ko fir
Yr ye sakshi ko kyu la rahe hai
Subha to mazak kiya tha bas sakshi aur purvi wala😭😭🤣🤣🤣
Arey Sakshi nahi aayegi I really doubt that... The makers are a bit different I don't think they will get Sakshi so soon.... Chill Karo.... But the gif is... 🤣🤣🤣
maine to dekha hai
Mast hai❤️
Ab dikh gaya
Mujhe bhi chaiye esa kuch😭😭😭😭😭😭😭
Thank you mani mast lag raha hai apka😭😭😭❤❤❤