Originally posted by: EmeraldPrincess
Sach kahu to main bhi🤣
Hum intelligent hain. Har situation ke liye ready hain 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Sach kahu to main bhi🤣
Hum intelligent hain. Har situation ke liye ready hain 🤣
Aa gaya Nimbu Mirch🤣🤣
Samrat Gunjan ki yaad aa gayi😛
Originally posted by: RishiGirl
Kyu ki ghar ki saaman ke zimme dari Daadi ne liya toh usi ne hi maangayi hogi na nimbu aur mirchi ko 😂😂
Yeh dono toh Daadi ke paise ke saath aisa khela
are ooo🤣
tujhe kaand pata nahi hai, kuch mat bol yaar🤣
Dadi ka saamaan🤣
what the hell Rish🤪
shivi dekh yaar isne kya likha hai🤣
Kuldevi ki mandir ka idea daadi ka tha😵
Bichari loi batao unka pota mandir jaake bhi kaand hi karta hai,to aise idea naa de🤪
Originally posted by: merryyura
Hum intelligent hain. Har situation ke liye ready hain 🤣
correct😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
are ooo🤣
tujhe kaand pata nahi hai, kuch mat bol yaar🤣
Dadi ka saamaan🤣
what the hell Rish🤪
shivi dekh yaar isne kya likha hai🤣
Tum log firse shuru mat karo🤣🤣
Me serious scene dekh rahi hu🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are ooo🤣
tujhe kaand pata nahi hai, kuch mat bol yaar🤣
Dadi ka saamaan🤣
what the hell Rish🤪
shivi dekh yaar isne kya likha hai🤣
Areeehhh
Maine woh khaand ke baare mein baat nahi ki thi jho tum 3no ne keeti kal raat ko!!
tujhe toh Daadi ke saamaan ke baare mein baadi patha haina 😂😂
Abeeeee 🤣🤣
Serious scene?? Like singing on the road while walking just like that and starting to romance her husband
Originally posted by: RishiGirl
Abeeeee 🤣🤣
Serious scene?? Like singing on the road while walking just like that and starting to romance her husband
Arre dono barf lagaye ek dusre ko🤣🤣