Shaayad kisine koi Patakhaa jalaya hoga😲
Kitne casually bol diya isne
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final SZ v [E Z: (385/4* (79) (Kishan 111*, Kushagra 63*- Day 1
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Shaayad kisine koi Patakhaa jalaya hoga😲
Kitne casually bol diya isne
Ye shankh bajaake saaf suthra dikhna chahta hai🤪🤪
chalega par isme nahi rakhna thaOriginally posted by: .shivi396
CC me sab chalega mani😆
Abhi me iska cc molkki ka cc aur molkki ka edt teeno me baate kar rahi hu to galti ho jati hai
I'm sorry Vansh
Bro
Half bro🤣🤣🤣
Pehla pyaar bhulaye nahi bhulta😵
Ye lagi aag me achha petrol daal raha hai
Originally posted by: .shivi396
Pehla pyaar bhulaye nahi bhulta😵
Ye lagi aag me achha petrol daal raha hai
Issi wajah se dekh kya tod phod karega yeh backyard mei 🤪
He just gave reality check to V
Tumhe tumhaara sachcha pyaar kabhi nahi milega😳
Vansh ko mila par usse khud usse khelna hai😵
Wow K actually mentioned his mother.
And now that V know AP killed her,that means she never abandoned him
Thoda dimaag use karlo V idhar,saara mind badle pe focus karke ku6 nahi haath lagne wala
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hello hello😉
Hello Neha🤗
Mera LU chal raha hai idhar to mujhe ignore karna🤣
Originally posted by: .shivi396
Wow K actually mentioned his mother.
And now that V know AP killed her,that means she never abandoned him
Thoda dimaag use karlo V idhar,saara mind badle pe focus karke ku6 nahi haath lagne wala
Ye kya h??😳