Kyunki tum humesha bon ki sautan banne ki firaq mein rehti ho🤪
Just kidding..tumhari aur munnu ki love-hate chemistry ke baare mein baat kar rahi thi mein😆
Yaar abb toh munnu Sampoo ki samdhan bann gayi hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kyunki tum humesha bon ki sautan banne ki firaq mein rehti ho🤪
Just kidding..tumhari aur munnu ki love-hate chemistry ke baare mein baat kar rahi thi mein😆
Yaar abb toh munnu Sampoo ki samdhan bann gayi hai 🤣
Kis cheez ke liye no need?
Ye inhone share kiya🤣
https://www.instagram.com/p/CJ2lJKFJ1WK/?igshid=wqx0c94ohspq
I hope abb Ani ke Kaka ki shaadi ke baare me soch koi 😔😭
Originally posted by: ..RiMi..
Kis cheez ke liye no need?
Thanks ka🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ye inhone share kiya🤣
https://www.instagram.com/p/CJ2lJKFJ1WK/?igshid=wqx0c94ohspq
I hope abb Ani ke Kaka ki shaadi ke baare me soch koi 😔😭
Ani should start writing patra to Sumati for marrying His Kaka now👍🏼🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ye inhone share kiya🤣
https://www.instagram.com/p/CJ2lJKFJ1WK/?igshid=wqx0c94ohspq
I hope abb Ani ke Kaka ki shaadi ke baare me soch koi 😔😭
🤣🤣🤣
Ab pravi jarur comment karega🤪
Uske dance ki placement toh real charm hai uss meme ki🤣
🤣🤣🤣
Ab pravi jarur comment karega🤪
Uske dance ki placement toh real charm hai uss meme ki🤣
🤪🤣🤣🤣
I want to see what he comments 🤪
4 chaand lag gayi hai usme pravi ke vajah se 🤣
🤣🤣🤣
Ab pravi jarur comment karega🤪
Uske dance ki placement toh real charm hai uss meme ki🤣
Haaa 🤣 ab to fas gaya .. Us ke dance ki to baat hi nirali hai
Originally posted by: ..RiMi..
Ye inhone share kiya🤣
https://www.instagram.com/p/CJ2lJKFJ1WK/?igshid=wqx0c94ohspq
I hope abb Ani ke Kaka ki shaadi ke baare me soch koi 😔😭
🤣Ha bhai sab ki sahdiya dekh rahe hai . Apnw chotw bhai ki theen theen baar dekhi 🤣
Dil tota hoga unko a un ko bhi to moka milna chahiye 🥳