She donβt sravz ek gangster haiπ€£
π€£π€£
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
She donβt sravz ek gangster haiπ€£
π€£π€£
Sravzπ€
Me maze me hi hoti hu everydayπ
Tum batao?!
Arre bohot din se kitchen cleaning karne ka soch rahi thi,abhi 2 days ki 6utti to aaj cleaning ,kal enjoyingπ₯³
Sravz jaldi jaldi post karo
Hum dono kal Sizzlers ka promotion lete haiπ€£
Originally posted by: .shivi396
RKMMπ€
I was waiting for u ππ
Am I right Indraπ€£
Originally posted by: .shivi396
Thanks Rishπ€
Ur welcome π€
Originally posted by: .shivi396
Sravz jaldi jaldi post karo
Hum dono kal Sizzlers ka promotion lete haiπ€£
Oh is it
But looks like you are ahead of me girl.
I canβt catch youπ€£
She donβt sravz ek gangster haiπ€£
π€£π€£
He or she messaged the wrong person then ππ
Originally posted by: RishiGirl
I was waiting for u ππ
Tujhe Gaana chahiye ab mere liye
Mujhe raat din ab tera intezaar hai
I hate RV after BB14 but ye song
Waise kyu yaad kar rahi thi tu?π
Originally posted by: .shivi396
Tujhe Gaana chahiye ab mere liye
Mujhe raat din ab tera intezaar hai
I hate RV after BB14 but ye song
Waise kyu yaad kar rahi thi tu?π
Abe meri initials bhi RVR , VR, RV hoti hai
Isi liye Kuch maat Bol π€£π€£
I saw some tweets and remembered to quote u so I had to retweet those and keep ππ
https://twitter.com/sharrioijaz/status/1347612545218207744?s=21