Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
areee aap dekhoUsko ek tappad padna hai, jabi paakhi ka bhoot utaar ta hai
Mazaa aa jayega
Ab to meri mummy bhi mere saath roz dekhti hai wo show
Originally posted by: SoniRSippu21
π€£π€£ yaha sab vansh/rrahul ke deewane hai
I told Indra
All this vansh ki pankhees( means deewanis) behind meπ€£π€£
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Bye thode derr mein aate huaπ€
Bye have a good dayπ€
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
are sab itv mein aisha he hota hai.. Par isme FL kiske nahi sunnate sab ko sunnate hai.. π€£
π€£π€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Ullu nahi banarahe, aap chalu toh karo plz 1st epi se.
I will baby
This weekend 10 episodes for sure
I told Indra
All this vansh ki pankhees( means deewanis) behind meπ€£π€£
I came to defend the non deewanis π
I donβt run away, I donβt argue with those people who doesnβt effect to meπ€£
Originally posted by: Manisha_IF
areee aap dekho
Mazaa aa jayega
Ab to meri mummy bhi mere saath roz dekhti hai wo show
I will try
Originally posted by: Lipstickqueen
I came to defend the non deewanis π
My guardian Angelπ€
Happy to see youπ€