Throw nikki out third class aurat🤢🤢!
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Throw nikki out third class aurat🤢🤢!
Aly kya saaf jhooth bolta hai.. 🤣
Bully gang Nikki ko kya excuse de rahe hai - ho gaya.. Miscommunication hua..
Nikki is very angry at aly- task mai kaise galati ho sakti hai ? Task hai yeh .. maine alliance hi kyu banaya 😂
yeh ho kya raha hai
last week DDT cant even cross 50 pages and now almost 150 pages in one episode 😱😱😱
Arshi giving her everything to save Abhinav from eviction
Ye Arshi ko hatao yaar..meri Rakhi pe focus rakho bb😡
Nikki ab ro rahi hai 🤣
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
yeh ho kya raha hai
last week DDT cant even cross 50 pages and now a seperate DDT in one episode 😱😱😱
Jaadu😳
Jas-aly-rubi kya smart banne ki try kar rahe hai - bas galat communicate ho gaya..
Aly took swear of his mom 🤦🏻♀️
Eijaz vg after watching Nikki's condition
VG- is game mein jitna bara alliance utna prb, isiliye i dint say a word.. cos dhonka denai paregaa
Eijaz- ha isiliye meine alliance idhar (ajke task) banayi nei