Throw nikki out third class aurat🤢🤢!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Throw nikki out third class aurat🤢🤢!
Aly kya saaf jhooth bolta hai.. 🤣
Bully gang Nikki ko kya excuse de rahe hai - ho gaya.. Miscommunication hua..
Nikki is very angry at aly- task mai kaise galati ho sakti hai ? Task hai yeh .. maine alliance hi kyu banaya 😂
yeh ho kya raha hai
last week DDT cant even cross 50 pages and now almost 150 pages in one episode 😱😱😱
Arshi giving her everything to save Abhinav from eviction
Ye Arshi ko hatao yaar..meri Rakhi pe focus rakho bb😡
Nikki ab ro rahi hai 🤣
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
yeh ho kya raha hai
last week DDT cant even cross 50 pages and now a seperate DDT in one episode 😱😱😱
Jaadu😳
Jas-aly-rubi kya smart banne ki try kar rahe hai - bas galat communicate ho gaya..
Aly took swear of his mom 🤦🏻♀️
Eijaz vg after watching Nikki's condition
VG- is game mein jitna bara alliance utna prb, isiliye i dint say a word.. cos dhonka denai paregaa
Eijaz- ha isiliye meine alliance idhar (ajke task) banayi nei