Originally posted by: merryyura
Birthday Helly ka hai gift humein mil raha hai 🤪
Show ka torture sehne ke baad ye banta hai 🤪
Helly khudko hi gift deti hai bday pe so no worries🤣 (recent IV mein hai)
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: merryyura
Birthday Helly ka hai gift humein mil raha hai 🤪
Show ka torture sehne ke baad ye banta hai 🤪
Helly khudko hi gift deti hai bday pe so no worries🤣 (recent IV mein hai)
I swear I haven't done anything.😆 Pucho sab ko yaha I haven't taken part of any discussions. Phir bhi sab k bashing k responsibility mere upar.😆 Please guys clarify I haven't influenced anyone to bash.🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nahi h be dhang se dekh, ayu wali m hella cake ko dekh rhi h, meri wali m kha rhi h😆
Main pehle wahi lagane wali thi 😆fir ye laga li🤪
IV mein when Rrahul said so poetic mujhe poem wala scene yaad aa gya , dil kehta hai ye talent toh hai tumme🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Show ka torture sehne ke baad ye banta hai 🤪
Helly khudko hi gift deti hai bday pe so no worries🤣 (recent IV mein hai)
Are rrahul ne kya face banaya tha🤣
Originally posted by: SexyPotato
I swear I haven't done anything.😆 Pucho sab ko yaha I haven't taken part of any discussions. Phir bhi sab k bashing k responsibility mere upar.😆 Please guys clarify I haven't influenced anyone to bash.🤣
Bola kisne h ye😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are rrahul ne kya face banaya tha🤣
Haan🤣
I give gift to myself and thats my fav gift, so poetic 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Main pehle wahi lagane wali thi 😆fir ye laga li🤪
IV mein when Rrahul said so poetic mujhe poem wala scene yaad aa gya , dil kehta hai ye talent toh hai tumme🤣
Wo kal poore hi role m tha🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wo kal poore hi role m tha🤣
Interviewer bhi aise the...pati haina aapke🤣🤣
Kal to reporter hi chadha k aayi thi, ya use rrahul ko dekhkar chad gyi hogi🤣
Socho rrahul was speechless🤣