Kar li change, tu confuse mat ho🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Kar li change, tu confuse mat ho🤣
Originally posted by: merryyura
Maine abhi tak yeh IV dekha nahi hai. Jald hi dekhungi
Aaj shayad Helly ka ek aur b'day celebration video aayega. Yellow dress mei.
Usme to poori cast h, n I think Rrahul nhi hoga😆
And sahi bata, tune IV nhi dekha?😲
Originally posted by: merryyura
I think ek aur iv aayega. Kyunki Helly ne jo woh picture dali thi usme usne mic pehna tha.. toh probably b'day celebration ka video ho
Arey haan! Lets see usme kaun kaun hota hai
Yaar I haven't watched episodes for last couple of days , even not following the update religiously, not taking part of any discussions. Still people are making me the 'head of bashing gang'.😆 As if here I'm forcing people to bash vansh. Everyone is sharing their opinion. I'm not some mafia to influence people.😆 Please don't give me so much importance.Originally posted by: EmeraldPrincess
Kya ho Gaya??🤔🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
Usme to poori cast h, n I think Rrahul nhi hoga😆
And sahi bata, tune IV nhi dekha?😲
Nahi na😭
Uthne ke baad pata chala ek aur IV bhi hai.
Abhi tak time nahi mila. Thode time baad dekhungi
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kar li change, tu confuse mat ho🤣
Abhi bhi similar hai but Coloring mei difference hai.
Mai manage kar lungi itne mei
Birthday Helly ka hai gift humein mil raha hai 🤪
Originally posted by: SexyPotato
Yaar I haven't watched episodes for last couple of days , even not following the update religiously, not taking part of any discussions. Still people are making me the 'head of bashing gang'.😆 As if here I'm forcing people to bash vansh. Everyone is sharing their opinion. I'm not some mafia to influence people.😆 Please don't give me so much importance.
🤣🤣
Tu kaha kaha phans jaati h be🤣
Originally posted by: merryyura
Nahi na😭
Uthne ke baad pata chala ek aur IV bhi hai.
Abhi tak time nahi mila. Thode time baad dekhungi
Dekhna🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Abhi bhi similar hai but Coloring mei difference hai.
Mai manage kar lungi itne mei
Nahi h be dhang se dekh, ayu wali m hella cake ko dekh rhi h, meri wali m kha rhi h😆