Rubinav argument.. Full on English...
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rubinav argument.. Full on English...
Abhinav is telling Ruby once again - Common sense use kar lo
Ruby abhi bhi adamant bani hui hai..
Abhi- ab tu galati karegi mai nahi batane wala..
BB datega..English ke liye
Yeah BiggBoss bhi Rakhi kay sath flirt kar rahee hain , keya yeah gappe session BB , rakhi kay sath roz karte hain? 🤣
Feeling bad for Abhinav sir ji...bechara do ghadi rakhi ke saath masti kya karli...hitler aunty aa gayin usey jhaarne🤢
😲 aisa hua sach mai..?Originally posted by: Armu4eva
Abhi tells Ruby about how Eijaz discussed he won't nominate Aly and openly threatened BB on Jas winning...
Ruby says and he got no punishment...
Abhi says understand what is going on..
Waise inki tho Salman achi se pitai karne wala hai weekend ko ..kuch zyada hi bias bol diya
tum to expose huchuki ho waise bhi 😆
Rubbu ko abhi ki tone itni buri lag rahi par wo khud usse hamesha aise baat karti hai...
Padmajan ko aaj achcha content milega apne thread ke liye
Rubi khoob anaap shanaap english bak rahi hai