app ki jal rahi ha naOriginally posted by: Chingaari
Summary ye hai..BB inn miyan biwi ko limelight mein laana chah raha hai by hook or by crook
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
app ki jal rahi ha naOriginally posted by: Chingaari
Summary ye hai..BB inn miyan biwi ko limelight mein laana chah raha hai by hook or by crook
Abhinav is having fun with Rakhi
Rakhi- Kaate nahi katte din yeh Raat .keheni hai tum se dil ki baat
Abhinav - bartan dhooo looo 😂
Abhinav the hottie ke peechd mastaniya woh bhi peeyakad
Miyaan biwi ka Aijaz obsession shuru🤣
Accusing BB
Originally posted by: TrickyMind
Scientist pakka kahin nahi ja raha.. Rakhi ko uss k pichhe laga diya hai BB ne 😂
CR room yehi path parhane ke liye bulaya hoga
Abhinav - dont use fancy words 😆
Abhi tells Ruby about how Eijaz discussed he won't nominate Aly and openly threatened BB on Jas winning...
Ruby says and he got no punishment...
Abhi says understand what is going on..
Arshi laughing at abhi-rakhi nautanki and Ruby is like "arshi has rahi hai"
Bhai dont become obsessed with her🤪
Rubina chidi hui hai Abhinav se