Originally posted by: EmeraldPrincess
same here🤣🤣
https://twitter.com/Its_Tithe/status/1346842968880078848?s=20
ye dekh ek aur🤣
👀
😍😍😍
🤭🤭🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
same here🤣🤣
https://twitter.com/Its_Tithe/status/1346842968880078848?s=20
ye dekh ek aur🤣
👀
😍😍😍
🤭🤭🤭
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Leap confirm hai?
Nope. Khayali pulav 😆
mana bhi toh nahi kiya😉
ussne to kisi k liye mana nahi kiya, matlab sabka pati hai woh😲
ho gaya kalyaan🤣
real biwi uski koi aur hi niklegi🤪
Originally posted by: merryyura
Please warn her ayu.. lamba chauda disclaimer and warning dena uske baad hi show dekhne ke liye encourage karna 🤪
Haan I was planning to do that🤣
Originally posted by: merryyura
Dance pakka aayega toh phir. Hemanshu is choreographing. 🤔
cliff pe dance?😳
One more snow wala BTS,ye log sequence mein shoot nahi karte hai shayad
https://www.instagram.com/p/CJtVMEvgxpt/?igshid=1psdsfs2a0ohk
Originally posted by: arryline
Aaj ke interview ke baad doubt toh ho raha hai mujhe but Rrahul ne minimum criteria 30 rakha hai toh eligibility nahi baithi na 😆
Yeah their good freinds vibe is indicating many things....😆
🤣🤣🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
ussne to kisi k liye mana nahi kiya, matlab sabka pati hai woh😲
ho gaya kalyaan🤣
real biwi uski koi aur hi niklegi🤪
I wish kisi din Rrahul ko apne an ginat biwiyo ka pata chale😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
are nahi nahi eeshu, dekhne de.
hum to doobenge sanam, aapko bhi le doobenge😎😈
Neha your siggy 😒
Originally posted by: EmeraldPrincess
usne to apni age bhi 300 boli thi, hai kya?🤣
Rrahul ki baat ko tum seriously nahi leti na 🤣