Wahi toh 🤣
Isko ghee ki zarurat hai aur log isse kukurmutte ka zeher de rahe hai 🤣
Is ko is ki biwi ke hatho se bane haldi wale dudh ki do baltiya peene ki bhi jaroort hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wahi toh 🤣
Isko ghee ki zarurat hai aur log isse kukurmutte ka zeher de rahe hai 🤣
Is ko is ki biwi ke hatho se bane haldi wale dudh ki do baltiya peene ki bhi jaroort hai 🤣
Is this how he fell? Or was he scared of something .. chuha, billi or cockroach ???🤣🤣
True... Katai memory loss wale hi expressions hai, realistic hai lekin memory loss wale hi hain...🤣 instead of "yeh kya ho raha hai mere sath" he's emoting "main koun hun? Kahan hun?" Phir biwi ko dekh ke sab yada aya🤣
Biwi antidote hai is ki sab yaad ajata hai🤣 shakal dekh ke zimedari ka eshaas hojata hai 🤣
Originally posted by: Siddiquie
comments bhi dikha diye 🤣Tumhaari Mom kaafi cool lagti hain😎
Meri Mom sach mein bohot cool hai❤️
Is this how he fell? Or was he scared of something .. chuha, billi or cockroach ???🤣🤣
Yeh 🤣 he even got split sec memory loss but then saw his zimedari holdinv him and remember everything 😆
👍🏼😳Originally posted by: Scarlett_15
Meri Mom sach mein bohot cool hai❤️
tum ho added kaise nahi mila?
Originally posted by: Scarlett_15
Are wo khud baccha hai 👍🏼
Tabhi to kaha us ke hisab se itna muscle man kafi hai 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
ohh achha laptop vaala 👍🏼 I hope you are safe 🤪
Zyaada kuch nahi hua bas dar hai kahi mera jaw dislocate na hojaye because I laughed too hard👍🏼