Munnu ki training bohot kaam aayi hai... Aage aur bhi aayegi😉
Kabhi kabhi hum khud apne suputri se training lete hai😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Munnu ki training bohot kaam aayi hai... Aage aur bhi aayegi😉
Kabhi kabhi hum khud apne suputri se training lete hai😉
😊😊Mai aisi hi hu... Sarvagun sammpana 😃
Originally posted by: Siddiquie
haan,but hum baaton mein toh aapse tez hain,Munnu Didi😎
Yeh sahi boli tum
Baaton main tum humari didi ho🤪😆
fifa se sikha hai jo usne anirudh se sikha hai, ki log jo bhi soche hum ko kya 🤪
Abb se ye follow karungi mai 🤪
haan aapki toh shaadi nahi hui hai,but aapki beti toh abhi se wifey goals haiacche sab sikhaayegi aapko😳Kabhi kabhi hum khud apne suputri se training lete hai😉
jo ghatnaaye ghati woh kahega toh usko shantaaniketan bhej degi bon🤣
🤪 bolegi aapka bulaava aaya hai jaao aur jaake thodi akkal bator ke aao 🤣
yeh toh chain ban gaya 🤣Originally posted by: ..RiMi..
Abb se ye follow karungi mai 🤪
Ani se fifa, fifa se mai, mujhse tum 🤪
Originally posted by: Siddiquie
haan aapki toh shaadi nahi hui hai,but aapki beti toh abhi se wifey goals haiacche sab sikhaayegi aapko😳
Munnu apni beti se hi wife banna seekh rahi hai 🤣 bohot hi anokha rishta hai dono ka 🤪
haan beti bohot tejj hai, bilkul mujhpe nehi gayi🤣Originally posted by: Siddiquie
haan aapki toh shaadi nahi hui hai,but aapki beti toh abhi se wifey goals haiacche sab sikhaayegi aapko😳
abb next kaun seekhegi mujhse batao behno🤪
kuchh toh log kahenge ..
logo ka kaam hai kehna..
chhodo bekar ki baato me kahi...
bhaari na padd jaaye chup rehna 🤪