kuch pata chala hai aapko diwali celebrations ke baare mein toh humko dabba karo pls😳❤️Originally posted by: Scarlett_15
Diwali mein bohot patake phoda hoga..👍🏼
New year aur Christmas mein khoob barfi khaya hoga😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
kuch pata chala hai aapko diwali celebrations ke baare mein toh humko dabba karo pls😳❤️Originally posted by: Scarlett_15
Diwali mein bohot patake phoda hoga..👍🏼
New year aur Christmas mein khoob barfi khaya hoga😊
arre behenMujhe tumhari har baat pe shak hone laga hai Munnu. Ab yeh sach much ki tarif thi ya sarcasm?? 😳
Raat gayi baat gayi😳
I don't hold grudges🤗
I am already kamjor, weak insaan, itnaa kuch pakad ke nehi rakh sakti mai🤪
Genuine tarif tha 👍🏼
haan pata hai aaj ke date mein uski value 5 crores hai😭😭🥺🥺yaar woh 1k gold coins 😒
I thought bon le aayegi at least but koi nehi laya 😭 mujhe jabbhi yaad hota hai i feel bad 😔
haina😆 i also said the same but she thinks i am joking😔Originally posted by: Siddiquie
wow I'm impressed with your adaptation skills🤗,humko toh bohot mushqil hui thi,ab jaake dekh hain😆
Mai toh abhi bhi bohot kuch nehi samjhti🤪🤣
whaaaaat 🥱😔😭😭😭Originally posted by: Siddiquie
haan pata hai aaj ke date mein uski value 5 crores hai😭😭🥺🥺
Originally posted by: ..RiMi..
do you think humko sachme kuchh element chahiye obsessed hone ko?🤣 hum idhar kukurmutte aur uske traditional wear se bhi obsessed hain🤪 hum kisi bhi cheez se ho jaate hain 🤣
Woh toh hai 😆
Ani ke traditional wears se kuch zyada hi lagav hai hum sab ko 🤣
haan kyunki aap cute hain chote baby ki tarah isliye aapko samajh nahi aata😳😆haina😆 i also said the same but she thinks i am joking😔
Mai toh abhi bhi bohot kuch nehi samjhti🤪🤣
haan behen maine calculate kiya,mera dil jal gaya😭😭whaaaaat 🥱😔😭😭😭
Originally posted by: Siddiquie
wow I'm impressed with your adaptation skills🤗,humko toh bohot mushqil hui thi,ab jaake dekh hain😆
Mai aisi hi hu... Sarvagun sammpana 😃