instinct strong hai..😜Originally posted by: .shivi396
Ye sab bhi hone laga ab😆
Promo dekhke ke hu ku6 ku6 hota hai mere ko toh,in a bad way🤪🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
instinct strong hai..😜Originally posted by: .shivi396
Ye sab bhi hone laga ab😆
Promo dekhke ke hu ku6 ku6 hota hai mere ko toh,in a bad way🤪🤪
sahi mein yaar...Originally posted by: .shivi396
Wow that must be years ago
Tabhi dekh paayi🤪
I tried ti watch it 2017 and uss era ko bilkul suit nahi karta wo show
Meteor Garden, upsar se japanese,
Taiwanese versions be hai.... 🤪
yup...🥺Originally posted by: .shivi396
I wanted them to have happy ending😛
But the way story is progressing I don't think CVs left anyway to give them happy ending as couple,and it's IMMJ we are talking so it's clearly No Happy Ending for leads
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sahi mein yaar...
Meteor Garden, upsar se japanese,
Taiwanese versions be hai.... 🤪
Uss time pe hit honge par ab woh feel nahi
Maine to college ke 2nd year me start kiya ye sab dekhna😆
Waise bhi residential school me thi toh TV bhi nahi dekha jyada🤪
Gotta sleep now
Kal 6 baje uthna hai🤪
Good Night 🤗
Sweet Dreams
Take care whoever visit CC❤️
mein ozee par dekha tha..😆Originally posted by: .shivi396
Uss time pe hit honge par ab woh feel nahi
Maine to college ke 2nd year me start kiya ye sab dekhna😆
Waise bhi residential school me thi toh TV bhi nahi dekha jyada🤪
Zee ka show ka recap dekh rahe the... Show dekhane ke baad app explore kar rahe the tab dekha..😆
Uske baad direct college mein start kiya dramas dekhane ka..😆
good night 🤗Originally posted by: .shivi396
Gotta sleep now
Kal 6 baje uthna hai🤪
Good Night 🤗
Sweet Dreams
Take care whoever visit CC❤️
Gauri 🤗Happy new year dear...🥳
Miss you too yaara ❤️
🤗🤗
31st kaise tha?
Saare ke saare bakwaas hai. Kitna chik chik oh god.
Sab ko apna raaj chaahiye 🤪