Yahi hua hoga purvi ke jate hi gir gaya hoga🙄
Iske liye meme aya mere dimag me episode ane do bas ab😂😂
Waiting for ur meme... 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yahi hua hoga purvi ke jate hi gir gaya hoga🙄
Iske liye meme aya mere dimag me episode ane do bas ab😂😂
Waiting for ur meme... 🤣
Beautiful ❤️❤️
Thks Mani 🤗
okie ...ll waif for that meme😳
🙈🙈🙈
Haa wo vala hi
Welcome🤗
Priyal is page ke edits bahot IG story me daalti hai
🙈🙈🙈
welcome🤗
Ye scene kitni bhi baar dekhle...mann hi nahi bharta mera
🤣🤣🤣vir ke expression....
😑😑 Mujhe doubt hai ye LARKI par... Mahasapta ke promo pe Vai KO toh dhikaya Nahi tha.... Y rangu does this trick on us😡
Originally posted by: Manisha_IF
Haa wo vala hi
Welcome🤗
Priyal is page ke edits bahot IG story me daalti hai
Kahi usi ki agency ka to nai hai ye page🤔
Kahi usi ki agency ka to nai hai ye page🤔
🤣 And I thought that's Mani's account