i cant even see thumnail
I can see but it is not playing
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
i cant even see thumnail
I can see but it is not playing
And I'm sure will get more n more such scenes
Originally posted by: listmist
☺️
We both are same bas rudhita se lena dena hai🤣
Yaar muje ani ke expressions wapas dekhne hai lekin play hi nahi ho raha😔😡
Yes 🥰 we both are same regarding Rudi's matter 🤪🤣 sirf aur sirf unse hi matlab hei ❤️
Mujhe bhi dekna hei...but mein class mein hoon ab 🥱🤣 mute pe expression deka 🤣🤣 his zipping mouth expression deklo ash 🤪🤣🤣
😡 Not on my app
Originally posted by: --Lalz--
I saw only Rudi's scene 😆 baki meine nahi dekhi
koi nahi dekhta hai 🤣 kisi ko kahani ki padi hi nai hai 🤪
Originally posted by: listmist
And I'm sure will get more n more such scenes
Teri muh mein bohot saara roshogolla ❤️☺️
😡 Not on my app
Complaint likhe ke bejo woh voot walon ko 😡🤬
Originally posted by: FXBFVLZ6FTWUBZYM
koi nahi dekhta hai 🤣 kisi ko kahani ki padi hi nai hai 🤪
Lol 🤣
Mujhe sirf Rudi's aur Ani se matlab 🤣
Koi mujhe batao sampoo ne headache ka drama kyu kiya? I don't wanna see that part again and I've seen in parts🤪
Originally posted by: listmist
I'm loving this saas bahu duo❤️😆
Same here ❤️ 😆