Originally posted by: ..RiMi..
Koi hai jisko episode dikh raha ho & Live updates dena ho toh let ke know 👍🏼
Mujhe nai dikh rha 😭
I saw only Rudi's scene 😆 baki meine nahi dekhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Koi hai jisko episode dikh raha ho & Live updates dena ho toh let ke know 👍🏼
Mujhe nai dikh rha 😭
I saw only Rudi's scene 😆 baki meine nahi dekhi
Originally posted by: --Lalz--
Wahi chaiyea 🤣
I want these two to manage situation 🤪
Bohot funny hoga 😆
Dono bohot chalak he
Ani kaka ko bolega me pada raha hu Bondita ki🤣
Originally posted by: listmist
165 aagaya early morning ko hi par chal nahi raha😆
i cant even see thumnail
Did u check?
Aww ❤️
Whenever I see these two in BTS 🤣 I remember our khayali pulao 🤪 humne kya socha aur nikla kya hei 🤣🤣 we thought jetani devrani honge par nikli kya sasumaa and bahu 🤣🤣🤣
Maha Popat 🤣
Originally posted by: Mayurrana1299g
Dono bohot chalak he
Ani kaka ko bolega me pada raha hu Bondita ki🤣
Haan woh toh hein 🤣 kaka ko ullu banadega 🤣🤣
Originally posted by: --Lalz--
Meine bhi pura nahi deka 🤣 only Rudi's part
Ani ki expression se I melted like Olaf☺️ patibabu ki expression and harkathean din ba din improve hote jaa raha hei..! 😳
![]()
Me while seeing Ani's expression🤣☺️
And Rudi's scene was hayee hayeee ❤️
☺️
We both are same bas rudhita se lena dena hai🤣
Yaar muje ani ke expressions wapas dekhne hai lekin play hi nahi ho raha😔😡
I'm loving this saas bahu duo❤️😆