Originally posted by: Srilata.Mineil
🤣🤣🤣
Yeh mihir virani hai aur jise hum show me dekh rahe hai babbar sher hai... In dono mean zameen asman ka farak hai.... 🤣🤣
I saw this photo on Instagram i was like🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 ye kya hai
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Srilata.Mineil
🤣🤣🤣
Yeh mihir virani hai aur jise hum show me dekh rahe hai babbar sher hai... In dono mean zameen asman ka farak hai.... 🤣🤣
I saw this photo on Instagram i was like🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 ye kya hai
Bawari puch🤣🤣
Look at his baby face🤣🤣🤣🤣🤣
Esa lag raha
Abhi ye bolenge purvi ji pls kya ap sakshi ji ke geheno ko utar denge
Purvi NO
vir ok ok koi problem nai ap pehene rakhe🥺
🤣 Mihir and Viren mein bohot difference hai
Sai me🤣🤣
Bawari puch🤣🤣
Be said bawri bujh...which means bwari tell the reason... I searched ingoogle.... 🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Be said bawri bujh...which means bwari tell the reason... I searched ingoogle.... 🤣
To isne bawari puch nai bola tha
Abe
Mujhe laga bawari puch bola mai itna hasi thi
To isne bawari puch nai bola tha
Abe
Mujhe laga bawari puch bola mai itna hasi thi
🤣🤣
mereko bhi woh ich laga thaTo isne bawari puch nai bola tha
Abe
Mujhe laga bawari puch bola mai itna hasi thi
Arre arre nezu di lobh ew...ig aap bhi potterhead ho...well...notice😂❤️