Haan ji ...we ll hv to bear it ..kya karen🤔😆🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Haan ji ...we ll hv to bear it ..kya karen🤔😆🤣
Us anjali ka nam sunke mujhe gussa ane lagta hai😒 pata nahi yogi jaisa pati kaise mil gaya
😶😶😶True but mujhe ajeeb lgta hai. Yogi AUR Anjali ke bich Kabhi bat hi Nahi Hoti aisa lgta hai.... I think he is not happy with Anjali.. for many days I have been noticing this.
😶😶😶True but mujhe ajeeb lgta hai. Yogi AUR Anjali ke bich Kabhi bat hi Nahi Hoti aisa lgta hai.... I think he is not happy with Anjali.. for many days I have been noticing this.
Uski kisi se bat nai hote use koi dialogue hi nai deta😭😭
Yeah it ll be great if they give epi tday
I was wishing Suta and myself all the best for LU for trow 😳😆...it ll not be easy yaar with Vir blast 🤢
Yeah it ll be great if they give epi tday
I was wishing Suta and myself all the best for LU for trow 😳😆...it ll not be easy yaar with Vir blast 🤢
Oh right all the best 😭😆
I was thinking ki pehle ap dono ke update padhu then I will watch the episode ✌🥺
Oh right all the best 😭😆
I was thinking ki pehle ap dono ke update padhu then I will watch the episode ✌🥺
Thks Nezu 🤗
han i knew cake romance milega fir dhamaka thik hai seh lenge thoda fir wapas vir saying sorry scene n purvi ignoring maza ayegaHaan ji ...we ll hv to bear it ..kya karen🤔😆🤣
Mani ap sai ho 🤣 bas positive dekho negative ke bade me sochna hi kyu
Ha seh lenge thoda
Nana patekar sir ke Mahan sabdh
🤣🤣🤣
Originally posted by: itsRitzi
han i knew cake romance milega fir dhamaka thik hai seh lenge thoda fir wapas vir saying sorry scene n purvi ignoring maza ayega
Yeah seh lenge thoda sa so that we can enjoy Vir sorry and Pur silent treatment to Vir 😆
Bechari purvi itna saji dhaji sirf sunne ke liye🤣🤣🤣😭😭😭😭😭
U know jab bhi purvi ka wo pic dekhti hun to tumhara meme crime patrol wala yaad aata hai....🤣🤣🤣