Ye bande ne kitne confidentiality daala hai vo 🤣 Aur baat toh aise kar raha hai jaise video me bohot bada teer maara hai🤣 bohot achhi acting kari hai 👏 expressions, dialogue delivery 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye bande ne kitne confidentiality daala hai vo 🤣 Aur baat toh aise kar raha hai jaise video me bohot bada teer maara hai🤣 bohot achhi acting kari hai 👏 expressions, dialogue delivery 😎
Dhanyavaad 🙏🙏
Mein bhi bohot hasi ye dekh kar🤣
Waise double dabba is for extra protection from people like you🤪
🤪 Mujhe thodi khaana hai cake 🤪 Mai kyu khaungi cake 🤣 btw , I'm baking a cake today🤣
haina,yeh same caption tha when I first saw it,I think he never removed the video🤪,baat toh aise kar raha hai jaise oscar milne waali acting ki hai isne👏,kiya toh kaand hi haiOriginally posted by: ..RiMi..
Ye bande ne kitne confidentiality daala hai vo 🤣 Aur baat toh aise kar raha hai jaise video me bohot bada teer maara hai🤣 bohot achhi acting kari hai 👏 expressions, dialogue delivery 😎
Originally posted by: Siddiquie
mujhe laga isne hata diya hai woh video,but abhi bhi daal rakha haibechara yeh comments padhke chakkar aagaye honge usse🤪vaise yeh comment karne waale hamari hi tarah bol rahe hain🤣🤣
Nahi hataya hai usne Vahi toh🤣 Maine randomly dekha ye post uske insta pe and I was like ye kya caption hai treat to the eyes 🤣 Aur log bol rahe delete karo🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ye bande ne kitne confidentiality daala hai vo 🤣 Aur baat toh aise kar raha hai jaise video me bohot bada teer maara hai🤣 bohot achhi acting kari hai 👏 expressions, dialogue delivery 😎
Acting, expressions toh hai partner🤪Bus dailogue ka time nahi mila bechare ko🤣Air teer toh aisa maara hai ki ki bow hi sharma gaya hoga🤪
Mujhe nahi pata ye kya likha hai maine🤣🤣
are aap hum aapko jaante hai,aap hamara comment like karti ho😳,wlecome to AT🤗Originally posted by: GinniAARAFAN
Dhanyavaad 🙏🙏
Originally posted by: ..RiMi..
🤪 Mujhe thodi khaana hai cake 🤪 Mai kyu khaungi cake 🤣 btw , I'm baking a cake today🤣
Bichara cake🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
haina,yeh same caption tha when I first saw it,I think he never removed the video🤪,baat toh aise kar raha hai jaise oscar milne waali acting ki hai isne👏,kiya toh kaand hi hai
Vahi na 🤣 Aur eyes ke liye treat nai treatment ki zaroorat pad rhi hai logo ko dekh ke 🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Dhanyavaad 🙏🙏
Welcome to AT !!