Originally posted by: Scarlett_15
Bohot ganda laga dong saeng🤣🤣
I know🤣🤣🤣
Now iss topic ko baste mei bhar k AT k bahar fek diya jay!🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Scarlett_15
Bohot ganda laga dong saeng🤣🤣
I know🤣🤣🤣
Now iss topic ko baste mei bhar k AT k bahar fek diya jay!🤪
Originally posted by: ..RiMi..
mai kaha se aa gyi beech me 😳
tumhari aur Neha ki song me baate chal rhi thi na gali vaali 🤣
Tum beech se hati hi kab thi..🤣
Kaun tujhe song tere liye tha🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Bohot ganda laga dong saeng🤣🤣
dekho humko pata hai uska double meaning bohot vahiyaat hai, jab show me aaya tha tab bhi hum 2 second ke liye volume high karke sune the, lekin yaha pe uss baat ko kal subah se avoid kar rhe hain abb tum log chhedo matt humko 👍🏼

Mere dil me jaga dard tera😭
Tu gayi toh kyu na jane koi kami si lage re!😭❤️
Thank you 😳
Originally posted by: ..RiMi..
dekho humko pata hai uska double meaning bohot vahiyaat hai, jab show me aaya tha tab bhi hum 2 second ke liye volume high karke sune the, lekin yaha pe uss baat ko kal subah se avoid kar rhe hain abb tum log chhedo matt humko 👍🏼
Tincture alert..Is topic ko close kardo🤪
Originally posted by: AppleOfEye
I know🤣🤣🤣
Now iss topic ko baste mei bhar k AT k bahar fek diya jay!🤪
Main bhi yahi boli abhi Rimi ko🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Tu gayi toh kyu na jane koi kami si lage re!😭❤️
Tu hai resham ,AT wale pathhar .. yehi fikar tadpaye💔
Originally posted by: ..RiMi..
dekho humko pata hai uska double meaning bohot vahiyaat hai, jab show me aaya tha tab bhi hum 2 second ke liye volume high karke sune the, lekin yaha pe uss baat ko kal subah se avoid kar rhe hain abb tum log chhedo matt humko 👍🏼
Hum uss topic ko already phek chuke hai👍🏼🤪

Good 🤣🤣🤣