Originally posted by: merryyura
Riddhima letter se confess karegi but vansh ko kuch aur milega 😵
Doesn't she have mouth? Stupid 😵
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: merryyura
Riddhima letter se confess karegi but vansh ko kuch aur milega 😵
Doesn't she have mouth? Stupid 😵
Riddhima ka confession theeke but Vansh ka kya ??Ridz doesn’t want to know anything ?
How did he survive the fall ?How did he come to know about AP ??What did he do in those 14 days ??
Originally posted by: SilentEyes7
Ohi toh K hai na change Karne k liye...
Yep. Wahi kaand karega 😵
banda bolne kahan deta hai😆Originally posted by: rianshxoxo
Doesn't she have mouth? Stupid 😵
Mujhe bahut cheezo pe ek saath gussa aa raha hain. Pata nahi kis cheez par pehle gussa nikalu.
Can absolutely relate 😑😑🙃🙃🙃🙃
What the hell is Kabir still doing in that house ? Kitni besharmi haaiii ! Mom is kicked out, and he's still staying there ?
Episode se mix feelings aa rahi he 🤪
Originally posted by: merryyura
Riddhima letter se confess karegi but vansh ko kuch aur milega 😵
Arrey....pphir wahi purana misunderstanding wala track
Originally posted by: rianshxoxo
Doesn't she have mouth? Stupid 😵
Letter jab tak khud hath se na do bahut dangerous method hai confession ka