Originally posted by: Shooting-Star
Forest me gum ho jayenge kya 😳
Aage dekhiye mei dikhaya ki mansion mei hai riddhima.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Shooting-Star
Forest me gum ho jayenge kya 😳
Aage dekhiye mei dikhaya ki mansion mei hai riddhima.
NOW its time for Riddhu's confession☺️
Originally posted by: pyar-ishk
Cause Ridhu still keeping her mouth shut and not telling Kabir part 🤪
Arey but Vansh should know na aisa kya adha sach pata chala usey
Ye riddhima ka letter Kaun chupayega...
Ya change Kar dega...
vansh takes her to some new place i guess
Riddhima letter se confess karegi but vansh ko kuch aur milega 😵
Mujhe bahut cheezo pe ek saath gussa aa raha hain. Pata nahi kis cheez par pehle gussa nikalu.
Originally posted by: merryyura
Aage dekhiye mei dikhaya ki mansion mei hai riddhima.
Bhul jao 🤔
Originally posted by: ItsmePriya
vansh takes her to some new place i guess
Riddhima Mahal jayenge kya dono?
Originally posted by: merryyura
Riddhima letter se confess karegi but vansh ko kuch aur milega 😵
Ohi toh K hai na change Karne k liye...